शाहजहांपुर में क्रेन ने मासूम को कुचला,मौत:गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस के साथ की मारपीट; 25 लाख के मुआवजे की कर रहे मांग

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में क्रेन ने मासूम को कुचला। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में क्रेन ने मासूम को कुचला।

शाहजहांपुर में फोरलेन बनाने के लिए रोड की खुदाई करने वाली क्रेन ने नौ साल के बच्चे को कुचलकर मार डाला। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। जाम खुलवाने पहुंची पुलिस के साथ लोगों ने मारपीट की। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया। परिजनों की मांग है कि उन्हें 25 लाख रुपए मुआवजा दिया जाए।

हाईवे को फोरलेन बनाने का चल रहा था काम
जिले के थाना रोजा क्षेत्र के अटसलिया गांव के रहने वाले आशाराम का बेटा शैवेंद्र(9) अपने खेत से चारा लेकर घर जा रहा था। अटसलिया के पास हाईवे को फोरलेन का बनाने का कार्य करने वाली क्रेन ने बच्चे को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक क्रेन छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुआ संघर्ष
सूचना पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने अटसलिया मार्ग पर जाम लगा दिया। भारी संख्या में आक्रोशित लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण और ज्यादा भड़क गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद भारी पुलिस बल को मौके पर बुला लिया गया। क्रेन मालिक पर कार्रवाई और 25 लाख रुपए मुआवजे की मांग परिजन करने लगे। पुलिस ने पीड़ित की मांगे पूरी करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि क्रेन ने बच्चे को टक्कर मार दी थी। जिसमें उसकी मौत हो गई। लोगों ने जाम लगा दिया था ।पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...