शाहजहांपुर में देर रात बस ने मजदूर को कुचला:गुस्साए मजूदरों ने पथराव कर बस के शीशे तोड़े, बिहार का रहने वाला है मजदूर

शाहजहांपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर काम कर रहे अन्य मजदूरों ने जमकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर काम कर रहे अन्य मजदूरों ने जमकर हंगामा किया।

शाहजहांपुर में नेशनल हाइवे 24 पर देर रात रोडवेज बस ने मजदूरी करके साइकिल से घर जा रहे युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साये मजदूरों ने हाइवे पर जाम लगाकर बस में तोड़फोड़ कर शीशे तोड़ दिये। हालांकि बस चालक मौका पाते ही फरार हो गया। करीब एक घंटे तक दोनो ओर से हाइवे जाम हो गया। सीओ समेत थाने के पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर गुस्साये लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

रोडवेज बस ने मजदूर को कुचला
बिहार के बेगूसराय का रहने वाला 35 वर्षीय संजीव ताती चौक कोतवाली क्षेत्र में रहकर नेशनल हाइवे 24 पर चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी करता था। गुरूवार की रात करीब 9 बजे काम खत्म कर संजीव साइकिल से अपने घर के लिए निकला था। बरेली की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के पास साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। साइकिल से गिरा संजीव बस के पहिये के नीचे आ गया। जिससे उसकी कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

रोडवेज बस ने मजदूर को कुचला।
रोडवेज बस ने मजदूर को कुचला।

हादसे के बाद मौका पाते ही बस चालक मौके से फरार हो गया। कुछ दूर पर काम कर रहे अन्य मजदूर मौके पर पहुंच गए। जिन्होने हंगामा करना शुरू कर दिया। गुस्सा बढ़ने के बाद मजदूरों ने लाठी-डंडे लेकर बस में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी। हाइवे पर पड़े पत्थर बस के शीशों पर फेंके गए। जिससे बस के शीशे टूट गए। बस में बैठी अन्य सवारियां हंगामा होने से पहले ही दूसरी बस से आगे के लिए रवाना हो गईं। सूचना मिलते ही सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। करीब एक घंटे के बाद नेशनल हाइवे पर दोनो ओर का यातायात सुचारू हो सका।

सीओ सिटी ने संभाला मोर्चा

वहीं सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि, बस की टक्कर से एक मजदूर की मौत हो गई। अन्य मजदूरों ने हाइवे पर हंगामा किया था। मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करा दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनो को भी सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...