शाहजहांपुर...कांग्रेस नेता के बेटे ने पुल से लगाई छलांग:प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या की कोशिश, साथ आई युवती ने नहीं लगाई छलांग, मौके से हुई फरार

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता के बेटे ने लगाई छलांग। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस नेता के बेटे ने लगाई छलांग।

शाहजहांपुर में कांग्रेस नेता के बेटे ने पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक राजकीय मेडिकल कॉलेज में ठेके का काम करता है। प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने पुल से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि उसके साथ एक युवती भी थी। युवक के छलांग लगाते ही युवती मौके से भाग गई। स्थानीय लोगों ने युवक को बचाकर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। युवक के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

स्थानीय लोगों ने युवक को बचाया

चौक कोतवाली क्षेत्र के गर्रा पुल के गर्रा पुल पर कांग्रेस नेता सुनीता सिंह के 25 साल के बेटे आशीष ने नदी में छलांग लगाने की कोशिश की। युवक नदी के पानी में गिरने की बजाए जमीन पर गिरा, जिससे उसको गंभीर चोटें आ गई। जमीन में गिरने के बाद वह पानी में जाने लगा। तभी स्थानीय लोगों ने उसको बचा लिया।

लड़की की वजह से पुल से कूदा

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद कांग्रेस नेता सुनीता सिंह को फोन पर उसके बेटे द्वारा आत्महत्या की कोशिश करने की सूचना दी गई। सूचना पर उसकी मां सुनीता भी राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंच गई। युवक को बचाने वाले शख्स ने बताया कि बचाते समय आशीष बोल रहा था कि उसने लड़की की वजह से कूदकर जान देने की कोशिश की है।

इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि युवक ने गर्रा पुल से छलांग लगाई है। युवक को बचा लिया गया है। उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। छलांग क्यों लगाई है इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...