शाहजहांपुर में दो सट्टेबाज गिरफ्तार:आईपीएल की क्रिकेट टीमों पर लगा रहे थे सट्टा, झांसी से दिया जा रहा था वेबसाइट का पासवर्ड

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार।

शाहजहांपुर में आईपीएल क्रिकेट टीम सनराइजर हैदराबाद बनाम मुम्बई इन्डियनस पर सट्टा लगाते दो सट्टेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से लैपटॉप, मोबाईल समेत नगदी भी बरामद की है। दोनों स्टोरी आनलाइन वेबसाइट के माध्यम से सट्टा लगाकर गूगल पे और फोन पे के माध्यम से रुपए का लेनदेन करते थे। वेबसाइट का पासवर्ड झांसी में रहने वाला सरगना जारी करता है।

पुलिस ने लैपटॉप, मोबाइल और हजारों रुपए की नगदी बरामद की

एसओजी ने मुखबिर की सूचना पर थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला बाड़ूजई प्रथम में रहने वाले अनिल कुमार के घर छापेमारी की। वहां अनिल के दोनों बेटे अशीष और अंशुल मोबाइल-लैपटॉप के माध्यम से आईपीएल क्रिकेट टीम सनराइजर हैदराबाद बनाम मुम्बई इन्डियनस के बीच होने वाले मैच पर वेबसाइट के माध्यम से बड़े पैमाने पर सट्टा लगा रहे थे। दोनों आरोपियों के पास ग्राहक फोन पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से लैपटॉप, मोबाइल और हजारों रुपए की नगदी बरामद की है।

पुलिस झांसी में रहने वाले आरोपी की तलाश कर रही थी

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि खटीमा झांसी में रहने वाले प्रेम खटीक गैंग का सरगना है। वेबसाइटों के माध्यम से रुपए का जितना भी लेनदेन होता वह सरगना प्रेम खटीक करता है। वेबसाइट को बनाकर उसके पासवर्ड सरगना प्रेम खटीक ही देता है। जिसके बाद वो लोग पासवर्ड डालकर वेबसाइटों को खोलने के बाद सट्टा लगाते थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस झांसी में रहने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...