ज्ञानवापी सर्वे पर सुरेश खन्ना ने की टिप्पणी:शाहजहांपुर में बोले कैबिनेट मंत्री- कोर्ट के आदेश पर किया जा रहा सर्वे, किसी को नहीं होनी चाहिए आपत्ति

शाहजहांपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में हर साल लगने वाला नुमाइश मेला पिछले 2 साल से नहीं लगा पा रहा था। इस बार कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने पर मेले की परमिशन दे दी गई है। शनिवार रात वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने मेले का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, बचपन से ही शहर में अलग-अलग मैदानों में नुमाइश मेले लगते देखे हैं। मेले में दुकानदारों को रोजगार मिलता है। लोग अपने परिवार के साथ इंजॉय करते हैं।

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, शहर में नुमाइश मेले की बहुत पुरानी परंपरा है। बचपन से ही नुमाइश मेला लगते देखा है। यहां कई ऐसे लोग हैं, जो दुकान लगाते हैं। उनको रोजगार मिलता है। वहीं धार्मिक स्थलों के सर्वे के सवाल पर कहा कि, कोर्ट के आदेश पर सर्वे किया जा रहा है। इस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए।

सुरेश खन्ना बोले, पेट्रोल-डीजल की महंगाई पर हमने लोगों को राहत दी। 12-12 रुपए कम भी किए हैं, लेकिन इंटरनेशल मार्केट में जब कच्चे तेल के दाम बढ़ते हैं तो यहां से लगभग 80 परसेंट से ज्यादा तेल इंर्पोट करते हैं। जब इंटरनेशल मार्केट में दाम बढ़ते हैं तो हिंदुस्तान पर इसका प्रभाव पड़ता है, क्योंकि हम इसके लिए दूसरे देशों पर निर्भर हैं, लेकिन आज हम डीजल के ऊपर 13 रुपए 79 पैसे और पेट्रोल पर 16 रुपए 49 पैसे का प्रति लीटर वैट ले रहे हैं। देश में जितने भी राज्य हैं, ये सभी हमसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल के दाम ले रहे हैं।

आप बेफिक्र रहिए, आप के ऊपर बुलडोजर नहीं चलेगा
एक पत्रकार ने सवाल किया कि, सभी माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है, क्या शाहजहांपुर में भी ऐसे माफिया और अपराधी चिन्हित किए गए हैं, जिनके ऊपर बुलडोजर चलेगा। इस सवाल पर वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री ने कहा, आप बेफिक्र रहिए। आप के ऊपर बुलडोजर नहीं चलेगा।

खबरें और भी हैं...