शाहजहांपुर में पुलिस का धरपकड़ अभियान:सभी थाना क्षेत्र में चलाया अभियान, 181 अपराधियों को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव करीब आते ही अपराधियों की धरपकड़ अभियान भी तेज कर दिया गया। शाहजहांपुर पुलिस ने एक ही रात में सभी थानों में चलाए अभियान में 181 अपराधी गिरफ्तार किए। जिनके पास से 2,200 अवैध शराब, 21 हजार लीटर लहन और 39 शराब बनाने की भट्टियां बरामद की हैं। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान शुरू

चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी की कोई गुंजाइश न रहे जाए। इसके लिए एसपी एस. आनंद ने एक रात में सभी थाना प्रभारियों को वांछित, तमंचा लेकर घूमने वाले और शराब बनाकर माहौल को बिगाड़ने वाले अपराधियों पर कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिसके बाद रात में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में एक साथ अपराधियों की धरपकड़ अभियान शुरू किया गया। पुलिस ने इस दौरान 181 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

39 शराब बनाने की भट्टियां बरामद कीं

उनके पास से 200 लीटर कच्ची शराब बरामद की। साथ ही 39 शराब बनाने की भट्टियां बरामद की हैं। साथ ही 21 हजार लीटर से ज्यादा लहन बरामद कर उसको नष्ट किया। इसके अलावा पुलिस ने मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधियों को भी पकड़ने के लिए खाका तैयार किया। चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी न हो इसके लिए पुलिस ने पहले से चिन्हित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 181 अपराधियों को पुलिस पकड़कर थाने ले आई है। जहां शराब बनाने वाले पकड़े गए।

आगे भी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी

आरोपियों को थाने से जमानत दे दी गई। वहीं कुछ अपराधियों को उनके आपराधिक इतिहास को देखते हुए उन्हें जेल भेज की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी एस. आनंद ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। अलग-अलग थानों में 181 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। इसी तरह आगे भी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...