डंपर की टक्कर से कार ट्रैक्टर ट्राली में घुसी:हादसे में कार सवार 2 की मौत 3 घायल, शादी में शामिल होने जा रहे थे कार सवार

शाहजहांपुर14 दिन पहले

शाहजहांपुर में शादी में जा रहे कार सवार बारातियों को डंपर ने टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। हादसे में कार सवार दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को सीएचसी की मारचरी में रखवा दिए। वहीं एक घायल को 108 नंबर एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया।

इधर हादसे की सूचना पर कोतवाली प्रभारी भी अस्पताल पहुंच गए। एंबुलेंस चालक दो घंटे तक घायल को अस्पताल लेकर नही पहुंचा। कई बार फोन करने पर चालक ने अलग अलग लोकेशन बताई। दो घंटे इंतजार करने के बाद कोतवाली प्रभारी वापस लौट गए।

हादसे में तीन लोग हुए घायल
बंडा थाना क्षेत्र के बीसलपुर रोड पर कढ़ेल गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, कार अनियंत्रित होकर रोड पर गुजर रही ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। दर्दनाक हादसे में कार में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

दो घायलों का इलाज करके दे दी गई छुट्टी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिए। गंभीर रूप से घायल एक युवक को 108 नंबर एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया। इधर सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह राजकीय मेडिकल कालेज पहुंच गए। दो घायलों का इलाज करके छुट्टी दे दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही राजकीय मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में स्टाफ अलर्ट हो गया। कानून व्यवस्था को संभाले के लिए कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह भी पहुंच गए। दो घंटे तक 108 नंबर एंबुलेंस चालक घायल को लेकर अस्पताल नही पहुंचा। इस दौरान उसको कई बार फोन करके लोकेशन पूछी तो, उसने शहर के अंदर की अलग अलग लोकेशन बताई, बाद में बताया कि, राजकीय मेडिकल कालेज के बाहर प्राइवेट एंबुलेंस से परिजन घायल को लेकर चले गए। इस तरह सरकारी एंबुलेंस चालक ने प्राइवेट एंबुलेंस चालक से साठगांठ करके घायल को सरकारी अस्पताल लाने के बजाए प्राइवेट अस्पताल में भेज दिया।

खबरें और भी हैं...