शाहजहांपुर में 3 करोड़ की अफीम पकड़ी:हाईवे के ढाबों और होटलों में बुलाते थे ग्राहक, दो तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन करोड़ रुपये की अफीम बरामद की गई है। दोनों तस्कर बदायूं के रहने वाले हैं। - Dainik Bhaskar
तीन करोड़ रुपये की अफीम बरामद की गई है। दोनों तस्कर बदायूं के रहने वाले हैं।

शाहजहांपुर में नेशनल हाइवे 24 पर बने ढाबों और होटलों पर ग्राहकों को अफीम की तस्करी करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से तीन करोड़ रुपए की अफीम बरामद की गई है। तस्करी करने वाले दो तस्कर भी गिरफ्तार हुए हैं, जिनके पास से मोटरसाइकिल और तमंचे भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

थाना कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार की शाम सिउरा मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाकर दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्कर बाइक से हाइवे पर ढाबों और होटलों में अफीम की तस्करी करने के लिए जा रहे थे। उनके पास से पुलिस ने तीन करोड़ रुपये कीमत की अफीम बरामद की है । तस्करों के पास से मोटरसाइकिल और अवैध तमंचे भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए तस्कर सोने और नेकपाल बदायूं जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों तस्करों को थाने ले आई है। जहां उनके पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ के दौरान तस्करों ने पुलिस को बताया कि बदायूं में रहकर अफीम की खेती करने वाले किसानों से सस्ते दामों पर खरीद लेते हैं। दोनों लोग हाइवे पर बने ढाबों और होटलों पर ग्राहकों को बुलाकर उनसे डील करते थे। बाइक से ही हाइवे पर अफीम लेकर जाते थे और अफीम की तस्करी कर मोटा मुनाफा कमाते थे।

एसपी एस आनन्द ने बताया कि दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास तीन करोड़ रुपये की अफीम बरामद की गई है। दोनों तस्कर बदायूं के रहने वाले हैं। दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...