शाहजहांपुर में युवक की गोली मारकर हत्या:रिश्तेदार की शादी में दोस्त के साथ हुआ विवाद, शराब के नशे में दोस्त ने मारी गोली

शाहजहांपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों से घटना की जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
परिजनों से घटना की जानकारी लेती पुलिस।

शाहजहांपुर में शादी के दौरान मामूली कहासुनी में एक दबंग ने 17 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनते ही शादी में भगदड़ मच गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं खून से लथपथ शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता ने शादी में आए दबंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि दोनों के बीच आखिर ऐसी क्या कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रिश्तेदार के घर शादी में गया था
बता दें, पुवायां थाना क्षेत्र के कुरगंजा गांव निवासी 17 वर्षीय ओम कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले रिश्तेदार के घर शादी में गया था। शादी में मोहल्ला गढ़ी निवासी राहुल अग्निहोत्री भी आया था। राहुल और उसके दोस्त शराब के नशे में चूर थे। इसी बीच द्वारचार के दौरान ओम और राहुल की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद दबंग राहुल ने शादी में भीड़भाड़ वाली जगह पर ही तमंचे से ओम के सिर में गोली मार दी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
गोली लगते ही ओम लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया और गोली की आवाज सुनते ही शादी में भगदड़ मच गई। उसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का ओम का शव देखकर रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। विकलांग पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शराब के नशे में था दोस्त
शादी में घटना के समय ओम अपने दोस्त के साथ खड़ा था। दोस्त ने बताया कि, ओम का राहुल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। सभी लोग खड़े थे। तभी गोली चलने आवाज आने पर देखा तो ओम खून से लतपथ जमीन पर पड़ा था। उसके पास में खड़े राहुल के हाथ में पिस्टल थी। उसके बाद राहुल मौके से भाग गया था।

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि, शादी में एक युवक ने ओम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें लगाई गई हैं। बहुत जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शादी के दौरान के वीडियो और फोटो प्राप्त करने की कोशिश जारी है।