शाहजहांपुर में ट्रक ने कार को मारी टक्कर:200 मीटर तक घसीटता ले गया, आधे घंटे तक बीच चौराहे पर होता रहा हंगामा

शाहजहांपुर2 दिन पहले

शाहजहांपुर में ट्रक ने कार को मार मार दी। कार सवार लोगों ने विरोध किया तो, ट्रक चालक ने दोबारा कार में टक्कर मारी और कार को घसीटता हुआ करीब 200 मीटर दूर तक ले गया। ट्रक चालक शराब के नशे में था। हादसे के बाद बीच रोड पर करीब आधे घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। चीख--पुकार सुनकर पास में पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रोजा थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे के पास बुधवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक और कार ड्राइवर के बीच विवाद होने लगा। कार सवार लोगों ने विरोध किया तो, चालक दोबारा ट्रक में बैठा और ट्रक स्टार्ट कर दिया। इसके बाद दोबारा कार में टक्कर मार दी। उसका गुस्सा यहीं नही रुका, टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक कार को घसीटता हुआ करीब 200 मीटर दूर तक ले गया।

कार सवार और अन्य लोग घायल होते-होते बच गए। करीब आधे घंटे तक बीच रोड पर विवाद होता रहा। चीख--पुकार सुनकर पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर ट्रक मालिक को भी मौके पर बुला लिया। फिलहाल ट्रक चालक और कार चालक के बीच समझौते की बातचीत चल रही है।

थाना प्रभारी केबी सिंह ने बताया कि ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...