पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहजहांपुर में किसान की मौत:खेत पर आवारा पशुओं को भगाते समय पैर फिसला, कैमुआ नदी में गिरने से मौत

शाहजहांपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसान की मौत से गम में डूबा परिवार। - Dainik Bhaskar
किसान की मौत से गम में डूबा परिवार।

शाहजहांपुर में खेत की फसल बर्बाद कर रहे आवारा पशुओं को भगाते समय एक किसान की मौत हो गई। पशुओं को भगाने के दौरान किसान का पैर फिसल गया, जिससे वह नदी में गिर गया। काफी देर तलाश करने के बाद भी जब किसान का कुछ पता नहीं चला, तो गोताखोरों की मदद से किसान की खोज शुरू की गई। कुछ देर बाद नदी से किसान का शव निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किसान के पीछे भागने लगे पशु

घटना थाना निगोही क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव की है। यहां के रहने वाले 35 साल के शिवकुमार सोमवार की सुबह खेत की फसल देखने गए थे। खेत पर आवारा पशु फसल को बर्बाद कर रहे थे। पूरे खेत में आवारा पशुओं ने फसल को नष्ट कर दिया था। शिवकुमार ने पूरे खेत से आवारा पशुओं को भगाने की कोशिश की, तो आवारा पशु शिवकुमार के पीछे भागने लगे। अपनी जान बचाकर भाग रहे किसान का पैर फिसल गया। कैमुआ नदी से खेत लगा होने के कारण पैर फिसलते ही शिवकुमार नदी में गिर गया।

गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला

किसान की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने देखा, तो शिवकुमार नदी में डूब रहा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर गोताखोरों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शिवकुमार की मौत की खबर से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ सदर अरविंद कुमार ने बताया कि नदी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...