शाहजहांपुर में विधायक के बेटे की फेसबुक आईडी हैक:हैकर्स ने रिकवर करने के बदले में मांगे 1 लाख रुपए, विधायक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

शाहजहांपुर2 महीने पहलेलेखक: प्रियंक द्विवेदी
  • कॉपी लिंक
बीजेपी विधायक की फेसबुक आईडी हुई हैक। - Dainik Bhaskar
बीजेपी विधायक की फेसबुक आईडी हुई हैक।

शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे की आईडी हैक हो गई। हैकर्स ने भाजपा विधायक के बेटे को काॅल कर धमकी दी। साथ ही आईडी को रिकवर करने के बदले में एक लाख रुपए की मांग की। विधायक ने अज्ञात हैकर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फोन पर दी बेटे को धमकी

सोमवार को पुवायां विधानसभा से बीजेपी विधायक चेतराम के बेटे नीरज कुमार की फेसबुक आईडी को हैकर्स ने हैक कर लिया था। विधायक के बेटे को हैकिंग का पता तब चला जब उनके पास हैकर्स का फोन आया। हैकर्स ने धमकी देते हुए कहा कि अगर फेसबुक आईडी को दोबारा चलाना चाहते हो और आईडी रिकवर करना चाहते हो तो एक लाख रुपये दे दो। बेटे ने अपने पिता को पूरी जानकारी दी। विधायक चेतराम ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी सिटी संजय कुमार को दी। जिसके बाद अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

विधायक चेतराम ने बताया कि बेटे की फेसबुक आईडी हैक हुई है। फोन काॅल पर हैकर्स ने धमकी देते हुए आईडी को रिकवर कराने के लिए बदले में एक लाख रुपए की डिमांड की है। दूसरों से इस तरह से रुपए न मांगे जाएं इसलिए उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि विधायक की तहरीर के आधार पर हैकर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...