शाहजहांपुर...पुलिस ने बच्ची को मां-बाप से मिलवाया:दो दिन पहले घर से हो गई थी लापता, लखनऊ से दिल्ली जा रही थी नाबालिग, यात्रियों ने थाने पहुंचाया

शाहजहांपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग को परिजनों से मिलवाया। - Dainik Bhaskar
नाबालिग को परिजनों से मिलवाया।

शाहजहांपुर में दो दिन पहले लापता हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने उसके मां-बाप से मिलवा दिया है। नाबालिग परिजनों से किसी बात पर नाराज होकर लखीमपुर से लखनऊ आ गई थी।

शुक्रवार को लखनऊ से दिल्ली जाने वाली बस में बैठ गई थी। किशोरी बस में रो रही थी। यात्रियों ने उसे रोता देखकर बस रूकवाकर महिला थाने पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस की तत्परता से नाबालिग को उसके मां बाप मिल गए। बच्ची को देखकर मां बाप ने महिला थाने की पुलिस का आभार जताया।

यात्रियों ने पहुंचाया महिला थाने

लखीमपुर के रहने वाले अशोक कुमार श्रीवास्तव की 15 साल की बेटी प्राची श्रीवास्तव दो दिन पहले घर से निकली और लखनऊ पहुंच गई। उसके बाद शुक्रवार सुबह वो लखनऊ बस अड्डे से एक बस में बैठकर दिल्ली जा रही थी। नाबालिग को यात्रियों ने शाहजहांपुर पहुंचते ही महिला थाने पहुंचाया। नाबालिग के परिजन उसको वहीं से वापस अपने घर ले गए।

महिला थाना प्रभारी आयशा ने बताया कि यात्रियों द्वारा बच्ची को लाया गया था। लखीमपुर की रहने वाली बच्ची के परिवार से संपर्क किया और शनिवार को बच्ची के माता-पिता बच्ची को लेकर चले गए।

खबरें और भी हैं...