पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहजहांपुर में 36 घंटे बाद मिले दोनों बच्चों के शव:बहकर दो किलोमीटर दूर जा पहुंची थी लाशें, एसडीआरएफ की टीम ने निकाला बाहर

शाहजहांपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में 36 घंटे बाद मिले गर्रा नदी में लापता हुए बच्चों के शव। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में 36 घंटे बाद मिले गर्रा नदी में लापता हुए बच्चों के शव।

शाहजहांपुर में दो बच्चे अपने परिवार के साथ जल लेने गए थे। वह नहाते वक्त पानी में डूबकर लापता हो गए थे। 36 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों का शव घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर मिला। दोनों के शव पानी के तेज बहाव के साथ बहकर ही दूर निकल गए थे। एसडीआरएफ की टीम ने शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए कब्जे में ले लिया है।

36 घंटे बाद मिले शव
गर्रा नदी में सोमवार को डूबे मनू और अकिंत के शव घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर बरामद हुए। पानी के तेज बहाव के चलते दोनों बहकर दूर किनारे पर पहुंच गए थे। बाद में एसडीआरएफ की टीम ने दोनों शवों को पानी से निकाला। मामले की जानकारी जब उनके परिजनों को मिली तो वह सभी रोने-चीखने लग गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि बच्चों के शव मिल गए हैं। पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है।

क्या है पूरा मामला
जिले में सोमवार की सुबह रोजा थाना क्षेत्र के अटसलिया गांव के रहने वाले हीरालाल की बेटी मनू(16) और उसका भतीजा अंकित(12) गांव में होने वाली पूजा के लिए गर्रा नदी से जल लेने परिवार के 20 लोगों के साथ गए थे। बाद में वह सभी नदी में नहाने लगे। तभी मनू और अंकित तेज बहाव में बह गए और गहरे पानी में जाकर लापता हो गए। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को पानी में भेजकर तलाश शुरू करवाई लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली।

मुरादाबाद से पहुंची एसडीआरएफ टीम
एसपी द्वारा सूचना देने पर बरेली से एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रात भर दोनों की तलाश की लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। रात में टीम बरेली वापस लौट गई। उसके बाद मंगलवार सुबह मुरादाबाद से एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने नदी में जाकर तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी वक्त तक कुछ पता नहीं चल सका ।

खबरें और भी हैं...