शाहजहांपुर में महिला की सड़क हादसे में मौत:पति और भतीजे को भी आई गंभीर चोटें, गोद में बैठे बच्चे को नहीं आई एक भी खरोंच

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में बच्चे की मां की हुई मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में बच्चे की मां की हुई मौत।

शाहजहांपुर में एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। महिला अपने एक साल के बच्चे की दवा लेने अपने पति और भतीजे के साथ बाइक से जा रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें महिला की मौत हो गई। वहीं महिला की गोद में बैठा बच्चा बिल्कुल ठीक है। बाइक चला रहे भतीजे और पीछे बैठे पति को गंभीर चोटें आई हैं। जिनको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

सभी लोग जा रहे थे बच्चे की दवा लेने

थाना मदनापुर क्षेत्र के पिरिया गांव के रहने वाले दिनेश के एक साल के बेटे हरिओम को रात में तेज बुखार आ गया था। बुधवार सुबह बच्चे को लेकर मां निशा देवी, पिता दिनेश और भतीजा अवनीश बाइक से कांट क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल जा रहे थे। जहां डाक्टर के न मिलने पर सभी लोग बच्चे को दवा दिलाने के लिए शहर जा रहे थे।

सामने से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर

वो लोग जैसे बरेली मोड़ पर पहुंचे तो कटरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बरेली मोड़ चौराहे पर बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर बैठी मां निशान देवी की मौके पर मौत हो गई। टक्कर लगने के बाद जब महिला जमीन पर गिरी तो बच्चा उसके पास गिरकर रोता रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...