• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • Intoxicants Mixed In Food After Feasting, The Employee Only Punished The Incident When He Fainted : Liquor Contractor's Office In Shahjahanpur Rs 1 Crore Stolen

शाहजहांपुर में शराब ठेकेदार के दफ्तर से 1 करोड़ चोरी:कर्मचारी ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर साथी कर्मचारियों को बेहोश किया, CCTV में कैद घटना

शाहजहांपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजीजगंज पुलिस चौकी पुलिस एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर दिशा-निर्देश दिए हैं। - Dainik Bhaskar
अजीजगंज पुलिस चौकी पुलिस एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर दिशा-निर्देश दिए हैं।

शाहजहांपुर में शराब ठेकेदार के दफ्तर से कर्मचारी ने एक करोड़ रुपए चोरी कर लिए। कर्मचारी ने सोमवार रात अन्य कर्मचारियों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद दफ्तर में रखे एक करोड़ रुपये बैग में रखकर एक साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी की तलाश शुरू कर दी है।

एक करोड़ रुपये की रकम की गई चोरी
बरेली के रहने वाले आदेश पाठक शराब के ठेकेदार हैं। शाहजहांपुर में उनका कारोबार अशोक तिवारी देखते हैं। चौक कोतवाली क्षेत्र के ग्रीन सिटी कालोनी में एक किराये का मकान लेकर दफ्तर है। यहां पर दो गार्ड समेत करीब 12 कर्मचारी रहते हैं। जिले में शराब की दुकानों से वसूली गई रकम को इसी दफ्तर में रखा जाता है।

चोरी के बाद बाइक लेकर फरार हुआ
आरोप है कि सोमवार शाम दफ्तर के कर्मचारी राहुल मिश्रा ने अन्य कर्मचारियों खाने पर बुलाया। खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कर्मचारियों को खिला दिया। इससे सभी बेहोश हो गए। इसके बाद आरोपी कर्मचारी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दफ्तर में रखे करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा रकम को बैग में भरकर बाहर खड़ी बाइक से फरार हो गए।

मंगलवार को कर्मचारियों को आया होश
मंगलवार सुबह होश आने पर कर्मचारियों को दफ्तर में रखे रुपये और कर्मचारी राहुल मिश्रा नहीं मिले। इसके बाद कर्मचारियों ने मालिक समेत पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी एस आंनद समेत तमाम अधिकारियों ने मौके पर जाकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस मकान में बना है शराब ठेकेदार का दफ्तर।
इस मकान में बना है शराब ठेकेदार का दफ्तर।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
घटना के बाद एसपी ने मौके पर पहुंचकर अन्य कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। इसमें आरोपी कर्मचारी रुपए को बैग में भरते हुए दिख रहा है। इतना ही नहीं आरोपी अपने एक साथी के साथ बाइक पर भी बैठता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एसओजी समेत कई टीमों के साथ-साथ आसपास जिले की पुलिस को भी सूचना दे दी है।

बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा
एसपी एस आंनद ने बताया कि, चोरी करने वाला ठेकेदार का कर्मचारी ही है। चोरी करते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...