साथ खाना नही खाया तो पत्नी ने की आत्महत्या:शाहजहांपुर में पति से विवाद बढ़ने के बाद घर की चौथी मंजिल से कूदी

शाहजहांपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति ने साथ में खाना नहीं खाया तो पत्नी ने की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
पति ने साथ में खाना नहीं खाया तो पत्नी ने की आत्महत्या।

शाहजहांपुर में साथ में खाना खाने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी ने चार मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। चीख पुकार मचने के बाद पति को पत्नी के कूदने की जानकारी हुई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मायके पक्ष ने थाने में कोई शिकायत नहीं की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

पति के बाथरूम जाने के बाद कूदी

चौक कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी के 93 ब्लाक में बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर रहने वाले शिवम सक्सेना का 22 साल की पत्नी झलक सक्सेना के साथ खाना खाने को लेकर विवाद हो गया था। पत्नी अपने पति के साथ बैठकर खाना खाना चाहती थी, लेकिन पति कुछ देर रुककर खाने के लिए कह रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। तभी पति बाथरूम चला गया और इसी बीच पत्नी ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

लोगों के शोर मचाने पर पति को हुई जानकारी

जमीन पर गिरी झलक की मौके पर ही मौत हो गई। बिल्डिंग के बाहर महिला के गिरने के बाद चीखपुकार मच गई। जिसके बाद पति शिवम सक्सेना को जानकारी हुई। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत के बाद मायके पक्ष ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। मृतका का मायका कालोनी के ही 31 ब्लाक में है। पति शिवम हरिद्वार में रहकर कुल्फी की दुकान लगाता है।

एसपी सिटी संजय कुमार ने कहा कि तहरीर प्राप्त होने के बाद उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...