शाहजहांपुर में आठ माह की गर्भवती ट्रक के नीचे आई:आधे घंटे तक तड़पती रही, लोग देखते रहे और दम तोड़ दिया

शाहजहांपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के नीचे दबकर 8 माह की गर्भवती की मौत। - Dainik Bhaskar
ट्रक के नीचे दबकर 8 माह की गर्भवती की मौत।

शाहजहांपुर में एक आठ माह की गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचल दिया। महिला काफी देर तक ट्रक के नीचे ही दबी रही। लोगों ने उसको निकालने का बहुत प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं निकल पाई। कुछ देर बाद महिला ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया।

बाइक चला रहा देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल हो राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ट्रक ने बाइक पर मार दी टक्कर

पसगवां क्षेत्र के बरखिरिया की रहने वाली 27 साल की नीलम आठ माह की गर्भवती थी। नीलम अपने देवर संचित के साथ बाइक से शाहजहांपुर के एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अल्ट्रासाउंड कराने के लिए रही थी। जीआईसी तिराहे के पास चालक ने ट्रक को बैक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई।

देवर के साथ जा रही थी अल्ट्रासाउंड कराने

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को आगे बढ़ाकर महिला के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल देवर को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। नीलम का मायका शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के चिनौर गांव में हैं। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद नीलम कुछ देर के लिए अपने मायके जाने वाले थी। सूचना पर परिजन राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक के नीचे आने से गर्भवती महिला की मौत हो गई है। एक घायल हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...