शाहजहांपुर...बैठने की जगह न मिलने पर कैबिनेट मंत्री हुए नाराज:मंत्री सुरेश खन्ना अस्पताल में मरीज को देखने गए थे, कमरे में ताला पड़ा होने पर स्टाफ को लगाई फटकार

शाहजहांपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताला खुलने का इंतजार करते मंत्री। - Dainik Bhaskar
ताला खुलने का इंतजार करते मंत्री।

शाहजहांपुर में मरीज को देखने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना को कहीं बैठने के लिए जगह नहीं मिली। वो कुछ देर प्राचार्य के दफ्तर में बैठना चाहते थे, लेकिन कमरे में ताला पड़ा हुआ था और उसकी चाबी भी नहीं थी। जिसके बाद स्टाफ को फटकार लगाते हुए मंत्री पैथोलॉजी में बैठ गए। सीएमएस ने अन्य स्टाफ से ताले को तुड़वाया। करीब आधे घंटे तक राजकीय मेडिकल कॉलेज में ड्रामा चलता रहा।

कर्मी था छुट्टी पर

राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती ओमकार नाम के मरीज को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना देखने के लिए आए। मरीज को देखने के बाद मंत्री प्राचार्य दफ्तर की ओर बढ़ गए, लेकिन प्राचार्य कक्ष के बाहर ताला लटका था। गेट के बाहर कुछ देर मंत्री रुके रहे। वहां पर मौजूद सीएमएस ने कई बार स्टाफ को बुलाकर ताले की चाबी मंगवाने की कोशिश की, लेकिन जिस स्टाफ कर्मी के पास चाबी थी वह छुट्टी पर था।

ताले को हथौड़े से तुड़वाया

चाबी नहीं मिलने पर मंत्री ने स्टाफ कर्मियों की फटकार लगाई। उसके बाद मंत्री कुछ देर पैथोलॉजी में बैठने के बाद चले गए। उसके बाद सीएमएस ने अपनी मौजूदगी में अन्य स्टाफ कर्मियों से हथौड़े से ताले को तुड़वाया। मंत्री के जाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

सीएमएस ने बताया कि छुट्टी होने के कारण स्टाफ कर्मी नहीं आ पाया था। मंत्री कुछ देर प्राचार्य कक्ष में बैठना चाहते थे। उसके बाद वह पैथोलॉजी में कुछ देर बैठकर चले गए थे। बाद में ताले को तोड़ दिया गया था।

खबरें और भी हैं...