• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • PM's Possible Visit Is On December 18, Arrangements Are Being Made For Seating Of 1 Lakh People; Twenty Thousand People Will Have To Be Brought From Each Assembly

शाहजहांपुर में युध्दस्तर पर तैयारियों में जुटा प्रशासन:18 दिसंबर को है पीएम का संभावित दौरा, 1 लाख लोगों के बैठने की जा रही व्यवस्था; प्रत्येक विधानसभा से लाना होंगे बीस हजार लोग

शाहजहांपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में रेलवे मैदान का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में रेलवे मैदान का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी।

शाहजहांपुर में 18 दिसंबर को पीएम मोदी की जनसभा की युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है। मंच का आकार भी तय कर दिया गया है। साथ ही मैदान पर एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्थाएं की जा रही हैं। हर विधानसभा से बीस हजार लोगों को कार्यक्रम में आने का निर्देश दिया गया है। साथ ही आसपास के जनपदों से भी जिलाध्यक्ष को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है।

बुधवार को सीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

जिले में 18 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी की रोजा क्षेत्र के 915 एकड़ के रेलवे मैदान पर जनसभा होगी। बुधवार को सीएम योगी ने पीएम की जनसभा की तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए मैदान पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने आलाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

बनाए जा रहे तीन मंच

पीएम मोदी जिस मंच पर खड़े होकर भीड़ को संबोधित करेंगे। वह मंच करीब 60 फुट लंबा, 32 फुट चौड़ा, और करीब आठ फुट ऊंचा है। मंच के ठीक सामने एक दूसरा मंच बनेगा। जिसके ऊपर सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाएंगे। तीसरा मंच भी बनेगा। उसके बाद पार्टी वरिष्ठ नेताओं को जगह दी जाएगी। उसका आकार तीस फुट लंबा और इतना ही चौड़ा होगा। पीएम की जनसभा से करीब एक किलोमीटर दूर वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग स्थल बनाए जाएंगे।

नेता लोगों को समझाएंगे एक्सप्रेस-वे का महत्व

जिले की छह विधानसभा सीटों पर काबिज नेताओं और विधायकों को पार्टी की तरफ से दिशा-निर्देश दिए गए हैं। प्रत्येक विधानसभा से बीस हजार लोगों की भीड़ जुटाकर कार्यक्रम में लाना है। साथ ही उनको गंगा एक्सप्रेस-वे के महत्व को समझाना होगा। इसके अलावा आसपास के जिलों की सीमाओं से लगी विधानसभाएं, बदायूं और हरदोई जिले की विधानसभाओं से भी लोगों की भीड़ लाने के निर्देश दिए हैं। मैदान में एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है।

खबरें और भी हैं...