• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • Police Took Action A Few Hours Before Eid And Akshaya Tritiya Festival, Firearms Were Also Recovered : 53 Criminals Arrested For Making Shahjahanpur Festivals Peaceful

शाहजहांपुर में 53 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार:त्योंहारों से कुछ घंटे पहले पुलिस ने की कार्रवाई, शांति व्यवस्था बनाए रखना है उद्देश्य

शाहजहांपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार।

शाहजहांपुर में त्योहारों को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है । पुलिस ने ईद और अक्षय तृतीया से पहले अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें शराब बेचने, जुआं खेलने, तमंचे रखकर घूमने वाले और मुकदमों में वांछित चल रहे 53 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने कच्ची शराब, तमंचे, कारतूस और नकदी बरामद की है। सभी को थाने लाने के बाद उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

त्योहारो को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए 53 अपराधी गिरफ्तार

त्योहारों को शामिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कई दिन पहले से अराजकत्तवों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी। ईद और अक्षय तृतीया एक दिन पर होने के कारण पुलिस प्रशासन ने माहौल को बिगाड़ने वाले अपराधियों पर कार्रवाई की है। एसपी एस आंनद के आदेश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाकर 53 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें जुआं खेल रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 43 हजार रुपये से ज्यादा की रकम बरामद की गई है । अवैध शस्त्र रखकर घूमने वाले तीन आरोपियों को चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से तमंचे और कारतूस बरामद किये हैं। साथ ही पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालो के ठिकानों पर भी छापेमारी की है। जहां से पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने कच्ची शराब बरामद की है। शराब बनाने वाली भट्टी को पुलिस ने बरामद उसको नष्ट किया है। इसके अलावा पुलिस ने मुकदमों में वांछित चल रहे 36 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को थाने लाने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी

एसपी एस आंनद ने बताया कि, ईद और अक्षय तृतीया का पर्व एक दिन पर होने के कारण माहौल को बिगाड़ने वाले अपराधियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। सभी थाना क्षेत्रों से 53 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसी तरह आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...