शाहजहांपुर में रामलीला मेले बार बालाओं का डांस:अश्लील ठुमकों से बेखबर है पुलिस प्रशासन, वीडियो आया सामने तो अफसरों ने तोड़ी चुप्पी

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कटरा थाना क्षेत्र में इन दिनों रामलीला मेला लगा है। - Dainik Bhaskar
कटरा थाना क्षेत्र में इन दिनों रामलीला मेला लगा है।

शाहजहांपुर में रामलीला मेले में डांस पार्टी लगाकर बार बालाओं से अश्लील ठुमके लगवाए गए। फेसबुक पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। रामलीला जैसे मेले में अवैध रूप से पुलिस प्रशासन कैसे डांस पार्टी लगवा रहा है। वहीं रामलीला मेले के आयोजकों पर भी सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। हालांकि अभी तक थाने में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

कटरा थाना क्षेत्र में इन दिनों रामलीला मेला लगा है। जहां क्षेत्र से लेकर आसपास के लोग अपने परिवार के साथ मेले का लुत्फ उठाने पहुंचते हैं। लेकिन मेले में एक ऐसी जगह पर पंडाल लगाया है। जहां पर जमकर अश्लीलता परोसी जा रही है। खास बात ये है कि मेले में पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी हर समय मौजूद रहे हैं लेकिन वह भी डांस पार्टी के पंडाल की तरफ से आंख फेर लेते हैं।

दरअसल रामलीला मेले में डांस पार्टी की किसी तरह की परमीशन नहीं जाती है। क्योंकि अक्सर मेले में डांस पार्टी के दौरान जब बार बालाएं स्टेज पर ठुमके लगाती हैं। उस समय उनके चाहने वाले जमकर नोट लुटाते है। तभी पंडाल में गुटबाजी बन जाती है और वर्चस्व की लड़ाई बनने के बाद कई बार लाठी-डंडे से लेकर फायरिंग तक हुई है। जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है। बावजूद इसके रामलीला मेले मे डांस पार्टी लगी है। जहां पर हर रोज बार बालायें अश्लील ठुमके लगाती हैं। लेकिन पुलिस इससे बेखबर बनी रहती है। वहीं मामले पर रामलीला मेले के आयोजकों ने बात करने से इंकार कर दिया।

क्या बोले अधिकारी ?

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि कुछ कुछ वीडियो मिले हैं। सीओ तिलहर को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। इस तरह का कोई मामला सही पाया गया तो कार्रवाई होगी। वहीं एसडीएम तिलहर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की परमीशन दी गई है। अगर डांस पार्टी लगी है तो इसके लिए पुलिस से बात की जाएगी। सत्य पाये जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कटरा थाने के इंस्पेक्टर प्रवीण सोलंकी ने बताया कि रामलीला मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें डांस पार्टी की भी परमीशन है। हालांकि, इसकी परमीशन किसने दी यह नहीं बताया।

खबरें और भी हैं...