शाहजहांपुर में सीएम के दौरे से पहले प्रशासन मुस्तैद:राजकीय मेडिकल कॉलेज के बाहर तेजी से हो रही साफ-सफाई व निर्माण कार्य, परिसर में बने गहरे गड्ढों की हो रही मरम्मत

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में सीएम के दौरे से पहले राजकीय मेडिकल कॉलेज में तेज हुआ सड़क निर्माण का काम। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में सीएम के दौरे से पहले राजकीय मेडिकल कॉलेज में तेज हुआ सड़क निर्माण का काम।

शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर सरकारी दफ्तरों के अधूरे कार्यों को जल्द पूरा करवाया जा रहा है। राजकीय मेडिकल कॉलेज में कई महीनें से परिसर में बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य बंद पड़ा था। सीवर टैंक के निर्माण कार्य की गति भी काफी धीमी थी। अचानक सभी कार्यों में तेजी दिखना शुरू हो गया है। परिसर में कुछ गड्ढे ऐसे हैं जहां पर बरसात का पानी भरा हुआ है। उसकी मरम्मत के लिए ठेकेदारों को निर्देशित कर दिया गया है।

सीवर टैंक और सड़क निर्माण कार्य में आई तेजी
जिले में किसी भी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दौरे पर आ सकते हैं। उनके दौरे को लेकर शहर की सड़कों से लेकर गलियों और सरकारी दफ्तरों में अधूरे पड़े कार्यों को जल्द पूरी करवाया जा रहा है। राजकीय मेडिकल कॉलेज को बाहर से सुंदर दिखाने के लिए ट्रॉमा सेंटर के पास से परिसर के पिछले हिस्से में जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य काफी दिनों से रूका था। सीवर टैंक भी काफी धीमी गति से बन रहा था। पूरा परिसर खुदा हुआ था। जिससे आने जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब कॉलेज के प्राचार्य ने संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द अधूरे पड़े निर्माण कार्यों को पूरा करने के निर्देश दे दिए हैं। जिसके बाद अधूरी पड़ी सड़क पर कई मजदूर लगाकर उसको बनाने का काम शुरू हो गया। सीवर टैंक का कार्य पूरा करने के लिए मिस्री से लेकर मजदूर को कार्यों को समय पर पूरा करने की चेतावनी दे दी गई है। मुख्य गेट पर भगवा रंग में बैरियर रंगवा दिया गया है।

ठेकेदारों को जल्द गड्ढे भरने का दिया गया आदेश
परिसर में बनी पुरानी बिल्डिंग के पीछे पक्की जगह पर गहरे गड्ढों में पानी भरा हुआ है। प्रिंसिपल राजेश कुमार ने बताया कि संबंधित अधिकारियों और ठेकेदारों को जल्द कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द उन गड्ढों को भी भर दिया जाएगा।

अपने कामों का लेखा-जोखा देंगे विधायक
राज्य की भाजपा सरकार को साढ़े चार साल हो चुके है। प्रदेश के सभी जिलों पर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही सभी विधायकों, मंत्रियों को अपने-अपने विधानसभा में हुए विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता के सामने रखने का भी फरमान जारी किया गया है। प्रदेश सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री और इटावा विधानसभा से विधायक सतीश द्विवेदी ने अपनी विधानसभा में हुए विकास कार्यों को प्रेस और आम जनता के सामने रखा।

खबरें और भी हैं...