शाहजहांपुर में फूंका गया बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला:कहा- पीएम मोदी बांग्लादेश से  तोड़े संबंध, विहिप और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में फूंका गया बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में फूंका गया बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला।

शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। हिंदूवादी संगठनों की मांग है कि वहां पर हिंदु समुदाए के लोगों को निशान बनाया जा रहा है। उनकी हत्याएं की जा रही हैं। उनकी मांग है कि पीएम नरेंद्र मोदी तत्काल बंग्लादेश से सभी संबंध तोड़कर दुश्मन जैसा सुलूक करें।

जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन

जिले के विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में तमाम हिंदूवादी संगठनों ने खिरनीबाग चौराहे पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का पुतला फूंका। उनके पुतले को लाठियों से पीटा गया। बांग्लादेश में दुर्गा पंडालों और हिंदु समुदाए के लोगों पर हमले से नाराज विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीएम से मांग की है कि बांग्लादेश के साथ सभी संबंधों को तत्काल खत्म किए जाएं। संयुक्त राष्ट्र को पत्र लिखकर उनके ऊपर कार्रवाई की मांग करना चाहिए। कार्यकताओं ने कहा कि हिंदुओं पर हमले किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शेख हसीना की सरकार में सुरक्षित नहीं है हिंदू

जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना हैं। उनकी सरकार में वहां पर हिंदु सुरक्षित नहीं है। लगातार बंग्लादेश में दुर्गा पांडालों में तोड़फोड़ की गई। हिंदुओं पर हमले कर उनकी हत्या की गई। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मांग है कि तत्काल प्रभाव से बांग्लादेश से सभी संबंध तोड़े जाएं।

खबरें और भी हैं...