शाहजहांपुर में अखिलेश का प्रदेश सरकार पर हमला:कहा- ये सरकार अपराधियों के साथ खड़ी है, इन्होंने बस किसान को बर्बाद करने का काम किया है

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा नेता अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला। - Dainik Bhaskar
सपा नेता अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को शाहजहांपुर आए। उन्होंने प्रदेश सरकार को किसानों की हत्या करने वाली सरकार बताया। उन्होंने कहा कि सरकार ने आईपीएस और कुछ पुलिसकर्मियों को खुला छोड़ दिया है। लखीमपुर में किसानों की हत्या करने वालों के साथ सरकार खड़ी है। पत्रकार सच्चाई लिखते हैं तो उनके उपर मुकदमा दर्ज किया जाता है।

सरकार ने संकल्प पत्र को कूड़े में फेंक दिया है

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने अपना संकल्प पत्र कूड़ेदान में फेंक दिया है। उसको फिर से उठाकर देखना चाहिए कि उन्होंने जनता से क्या-क्या वादे किए थे। लखीमपुर में किसान सिर्फ अपनी आवाज उठा रहे थे। वह सरकार से सवाल कर रहे थे, लेकिन वहां के गृह राज्यमंत्री के बेटे ने उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी। ये सरकार किसानों को बर्बाद करने का काम कर रही है।

किसानों की आय भी दोगुनी नहीं की

अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। सरकार उन अपराधियों के साथ खड़ी है। लखीमपुर जाने पर सपाईयों को रोक दिया गया। सपा का एक डेलीगेशन लखीमपुर जाकर किसानों से मुलाकात करेगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार सपा मांग करती रहेगी। सरकार ने किसानों से वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी कर दी जाएगी, लेकिन सरकार ने उनको बदले में सिर्फ बर्बाद किया है।

खबरें और भी हैं...