सरेंडर कर दो, नहीं तो बुलडोजर चला देंगे:शाहजहांपुर पुलिस ने हत्यारोपी के घर के बाहर खड़े किए दो बुलडोजर; 24 घंटे की मोहलत दी

शाहजहांपुर5 महीने पहले

शाहजहांपुर की कांशीराम कॉलोनी में मंगलवार की रात एक शादी समारोह में कहासुनी के बाद कुरगंजा मोहल्ला के ओम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर राहुल अग्निहोत्री लोगों को धमकाते हुआ भाग निकला था। पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हिस्ट्रीशीटर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

पुलिस ने घर के बाहर बुलडोजर खड़े कर दिए। 24 घंटे की मोहलत दे दी। माइक लेकर घर के बाहर एनाउंस कर दिया। अगर सरेंडर नहीं किया तो घर पर बुलडोजर चला दिया जाएगा। अब हत्यारोपी का परिवार दहशत में है। अब परिवार के लोग खुद ही हत्यारोपी को ढूंढ रहे हैं।

3 मई को ओम की हुई थी कहासुनी

ओम के पिता दिनेश कुमार ने पुलिस को बताया कि 3 मई की रात कांशीराम कॉलोनी निवासी गीता देवी के बेटे अवराज की शादी थी। इसमें उनका बेटा ओम भी गया था। द्वाराचार के दौरान पुवायां के ही मोहल्ला गढ़ी निवासी हिस्ट्रीशीटर राहुल अग्निहोत्री की उनके बेटे से कहासुनी हो गई। इस पर राहुल ने रात करीब 10.30 बजे तमंचे से उनके बेटे के सिर में गोली मार दी। ओम की मौके पर ही मौत हो गई।

बुधवार सुबह घटनास्थल की तस्वीर। वारदात के बाद मंच तक नहीं हटाया गया।
बुधवार सुबह घटनास्थल की तस्वीर। वारदात के बाद मंच तक नहीं हटाया गया।

राहुल पर फरवरी 2022 में खुली हिस्ट्रीशीट
पुवायां में कई सालों से युवाओं के दो गुट आए दिन रंगबाजी दिखाते हैं। दोनों गुट कई बार आमने-सामने आ चुके हैं और फायरिंग भी हो चुकी है। पुलिस कई मुकदमे भी दर्ज कर चुकी है। हत्यारोपी राहुल अग्निहोत्री भी एक गुट का सक्रिय सदस्य है। राहुल पर पुवायां थाने में आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, तोड़फोड़, मारपीट, बलवा, जुआ, लूट, गैंगस्टर एक्ट सहित नौ मुकदमे दर्ज हैं। फरवरी 2022 में राहुल की हिस्ट्रीशीट भी खोली गई है।

कुछ सिपाहियों से है राहुल की दोस्ती
वारदात को अंजाम देने वाले राहुल अग्निहोत्री की पुलिस में अच्छी पैठ बताई जाती है। कई पुलिसकर्मियों से उसके अच्छे संबंध हैं। इसी कारण पुलिस के हर कदम की जानकारी उसे रहती है।

हर्ष फायरिंग या रंजिशन हत्या, कारण अस्पष्ट
पुलिस ने नामजद रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है, लेकिन दूसरे दिन तक पुलिस युवक की हत्या का कारण नहीं जान सकी है। कुछ लोग हर्ष फायरिंग में मौत की बात भी कह रहे हैं तो कुछ लोग विवाद में हत्या की बात कह रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों बिंदुओं पर जांच चल रही है। आरोपी के पकड़ने के बाद ही हत्या का कारण सामने आ सकेगा।

खबरें और भी हैं...