शाहजहांपुर पुलिस का खेल:जिस शराब तस्कर को जंगल से गिरफ्तार दिखाया; उसने उसी वक्त का घर का वीडियो वायरल किया

शाहजहांपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में पुलिस गुडवर्क की अजीब तस्वीर सामने आई है। जिस शख्स कश्मीर सिंह को शराब तस्कर करार देते हुए जंगल से गिरफ्तार दिखाया गया है। वो घर पर ही मौजूद था। वायरल वीडियो में वो शख्स घड़ी दिखाते हुए कहता है कि पता नहीं क्यों बुलाया गया है? मेरा नाम है कश्मीर सिंह... मैं जा रहा हूं थाने।

अब इस वीडियो की जांच पुलिस महकमा ने शुरू की है। ये वहीं कश्मीर सिंह है, जोकि 14 दिन पहले गले में तख्ती लगाकर थाने पहुंचा था। कि मैं अब अपराध नहीं करूंगा।

थाना खुटार के रहने वाले कश्मीर सिंह करीब 2 साल पहले तक कच्ची शराब बनाता था। पुलिस कार्रवाई में करीब 1 साल पहले उसकी संपत्ति कुर्क की गई थी। उसको जेल भेज दिया गया था। जमानत पर छूटने के बाद 22 अप्रैल को कश्मीर सिंह गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा था। जहां पर उसने पुलिस से कभी अपराध नहीं करने का वादा किया था। लोग मानते हैं कि जमानत पर छूटने के बाद उसने सादगी से जिंदगी बिताने लगा था। लेकिन , अचानक शाहजहांपुर पुलिस ने उसको शराब तस्कर बताते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

एक-एक करके दो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए

कश्मीर ने अपना एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें वो अपने घर के अंदर से खुद को दिखाते हुए दीवार पर लगी घड़ी का समय भी दिखाता है। वो कहता है कि 11.10 बजे हैं। एसओ साहब ने हमें बुलाया है। मैं जा रहा हूं। देखते हैं कि क्या बात है। क्यों बुलाया है। मेरा नाम है कश्मीर सिंह। उसके बाद दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि कश्मीर सिंह एक बाइक पर एक महिला के साथ बैठकर और चल दिया। दूसरे वीडियो में एक महिला बोल रही है कि एसओ साहब बुला रहे हैं

थाने पहुंचने पर शराब की बोतल रखकर फोटो खींची

मंगलवार को कश्मीर के सामने कुछ शराब की बोतल रखकर उसका फोटो खींचा गया। बुधवार को पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी किया है। जिसमें बताया गया कि कश्मीर को बीस लीटर शराब, 5 किलो यूरिया और 1 भट्‌टी के साथ गिरफ्तार किया है। अब उसको जेल भेजा गया है।

एसपी बोले-कोई कुछ बोलकर वीडियो वायरल कर दें तो क्या करें

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि कश्मीर सिंह को जेल भेजा गया है। वायरल वीडियो के सवाल पर कहा कि बुलाने से पहले अगर कोई अपराधी वीडियो बनाकर उसमें कुछ भी बोलकर वायरल कर देता है तो इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता है। खुटार एसओ धनंजय सिंह ने बताया कि उसको शराब के साथ जंगल से गिरफ्तार किया है। 3 अप्रैल की रात में उसकी गिरफ्तारी की गई थी।

खबरें और भी हैं...