नशा सुंघाकर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार:शाहजहांपुर पुलिस से बोला- पहले से थे संबंध, पीड़िता ने कहा- धर्म परिवर्तन कर शादी का बना रहा था दबाव

शाहजहांपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर में पुलिस ने दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि, शिक्षिका से उसकी पहले से दोस्ती थी। पुलिस ने एफआईआर में दर्ज आरोपी के अन्य 4 सदस्यों की भूमिका की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी प्रभारी प्रधानाध्यापिका ने चौक कोतवाली में तहरीर देकर थाना कांट क्षेत्र के बरेंडा गांव निवासी आमिर खां पर गाड़ी के अंदर नशा सुंघाकर एक मकान में रेप करने के बाद वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। उसके परिवार पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी समेत 5 पर रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

बरेली मोड़ के पास से किया गिरफ्तार
शनिवार सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को बरेली मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर पूछताछ के दौरान आरोपी ने शिक्षिका को अपना दोस्त बताया। बताया कि उसके पहले से संबंध थे। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

दर्ज एफआईआर में भी पीड़िता ने बताया था कि, जिस गांव में स्कूल है, आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। सुबह में अक्सर आरोपी अमिर उसके स्कूल में आता-जाता था। जिसकी वजह से वो आमिर को पहले से जानती है। पहचान होने के कारण ही बरेली मोड़ के पास से उसकी गाड़ी में बैठ गई थी।

एसपी सिटी ने दी जानकारी
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के परिवार के सदस्यों की मामले में क्या भूमिका है। इसकी भी विवेचना की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...