शाहजहांपुर के कॉलेज में छात्र को पीटा, VIDEO:जूते पहन भारत माता पर माल्यार्पण करने पर छात्र ने टोका था, 1 महीने बाद लिया बदला

शाहजहांपुर3 दिन पहले
शाहजहांपुर के कॉलेज में छात्र को पीटा

शाहजहांपुर के एसएस कालेज में एक छात्र को पीटा गया। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। आरोप है कि 1 महीने पहले पीड़ित छात्र ने भारत माता के माल्यार्पण के दौरान जूते पहने छात्रों को टोक दिया था। उसी रंजिश के चलते 23 जनवरी को कालेज के अंदर पीड़ित छात्र को आरोपियों ने जमकर पीट दिया। फिलहाल सीओ घटना की जांच कर रहेे हैं।

थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के रौसर कोठी निवासी छात्र अर्जुन राना एसएस कालेज में पढ़ता है। अर्जुन का आरोप है कि 1 महीने पहले कालेज में भारत माता का कार्यक्रम किया गया था। कालेज में पढ़ने वाले जितिन, सूर्यांश और शाहबाज यादव जूते पहनकर माल्यार्पण कर रहे थे। तीनों छात्र इसी बात को रंजिश मानने लगे।

आरोप है कि 23 जनवरी को कालेज में सुभाष चंद्र बोस जयंती को लेकर एक कार्यक्रम चल रहा था। पीड़ित कालेज में आकर बैठ गया। इसी बीच आरोपी तीनों छात्र अपने अन्य साथियों के साथ आकर गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित को पीटना शुरू कर दिया। कई छात्रों ने उसको बचा लिया। आरोपी उसको जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बुधवार को मारपीट का वीडियो सामने आया है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वीडियो को विवेचना में शामिल किया गया है। सीओ मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...