शाहजहांपुर में दो युवक मोबाइल टावर पर चढ़े:मंदिर के ट्रस्ट पर लगाया घोटाले का आरोप, कहा- कार्रवाई नहीं होने पर यहीं से कूदकर जान दे देंगे

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों युवकों ने टावर पर बना ली झोपड़ी। - Dainik Bhaskar
दोनों युवकों ने टावर पर बना ली झोपड़ी।

शाहजहांपुर में दो युवक एक ऊंचे टावर पर चढ़ गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने टावर पर एक अस्थाई झोपड़ी तक बना ली। इतना ही नहीं दोनों युवक अपने खाने पीने का सारा सामान लेकर टावर पर चढ़ें। युवकों का आरोप है कि मंदिर में ट्रस्ट के सदस्य लगातार घोटाला कर रहे हैं। शिकायत के बावजूद प्रशासन ने उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की है। युवकों ने धमकी दी है कि जल्द कार्रवाई नहीं हुई, तो टावर से कूदकर आत्महत्या कर लेंगे। पुलिस प्रशासन दोनों युवकों को मनाने में जुटा है।

खाना पीने का सामान लेकर टावर पर चढ़े

थाना जलालाबाद क्षेत्र के मोहल्ला भारद्वाज के नीमच भारद्वाज और उसका साथी कल्लू राठौर मोहल्ले में बने मोबाइल के सबसे ऊंचे टावर पर चढ़ गए। युवकों का आरोप है कि मोहल्ले में एक दुर्गा मंदिर है। मंदिर के ट्रस्ट के सदस्य लगातार वहां पर आने वाले चंदे में घोटाला कर रहे हैं। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी से की, लेकिन घोटाला करने वालों पर पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

घोटाला करने वालों पर कार्रवाई न होने से नाराज दोनों युवक रविवार को टावर पर पन्नी लेकर चढ़ गए। जहां उन्होंने झोपड़ी बनाई। युवक अपने साथ खाने पीने का सामान भी ले गए। युवक कार्रवाई न होने पर टावर से कूदकर जान देने की धमकी दे रहे हैं।

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि युवकों को उतारने का प्रयास किया जा रहा है। उनके जो आरोप हैं उसको सुनकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...