• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • The Dead Body Fell In The River Due To The Breaking Of The Rope, The Young Man Was Addicted To Alcohol : In Shahjahanpur, A Young Man Hanged Himself From A Bridge

शाहजहांपुर में युवक ने पुल से लटककर दी जान:फंसी का फंदा टूटने से शव नदी में गिरा, भाई बोला- शराब पीकर निकला था

शाहजहांपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौक कोतवाली क्षेत्र में स्थित गर्रा पुल से लटककर युवक ने दी जान। - Dainik Bhaskar
चौक कोतवाली क्षेत्र में स्थित गर्रा पुल से लटककर युवक ने दी जान।

शाहजहांपुर में एक युवक ने शर्ट से फंदा बनाकर पुल में से लटककर जान दे दी। फंदा टूटने युवक का शव नदी के किनारे पानी में गिर गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अजीजगंज निवासी 30 साल का मुकेश सोमवार रात खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला। इसके बाद वो वापस घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह मुकेश का शव गर्रा पुल पर शर्ट के सहारे लटक रहा था। कुछ देर हवा चलने से फंदा टूट गया।

चार साल पत्नी छोड़कर गई थी
मुकेश का शव नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकालकर उसकी शिनाख्त की। भाई राजेश ने बताया कि मुकेश हर समय शराब के नशे में रहता था। इसी आदत के कारण पत्नी करीब चार साल पहले बेटी के साथ छोड़कर चली गई थी। मुकेश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

सीओ बोले- तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि नदी किनारे पानी से एक शव बरामद किया है। उसकी शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने के बाद उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...