शाहजहांपुर में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली:शराब ठेकेदार के दफ्तर से कर्मचारी ने चोरी किये थे 1 करोड़ रुपये,बंद है मोबाइल

शाहजहांपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
5 घंटे तक SP सहित तमाम अधिकारी अजीजगंज पुलिस चौकी पर डेरा डाले रहे। - Dainik Bhaskar
5 घंटे तक SP सहित तमाम अधिकारी अजीजगंज पुलिस चौकी पर डेरा डाले रहे।

शाहजहांपुर में शराब ठेकेदार के दफ्तर से 1 करोड़ रुपये चोरी करने वालों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। चोरों की तस्वीर CCTV में भी कैद हो गया है। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी।

बरेली के रहने वाले शराब ठेकेदार आदेश पाठक का चौक कोतवाली क्षेत्र के ग्रीन सिटी कॉलोनी में शराब का दफ्तर बनाया है। जिसकी देखरेख शाहजहांपुर के रहने वाले अशोक तिवारी करते हैं। दफ्तर में करीब 12 से अधिक कर्मचारी रहते हैं। रोज शराब की दुकानों से वसूली करने के बाद रुपयों को इसी दफ्तर में रखा जाता है।

सोमवार रात ठेकेदार के कर्मचारी राहुल मिश्रा ने ऑफिस के अन्य कर्मचारियों को दावत देकर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद रात करीब 4 बजे दफ्तर में रखे 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम बैग में भरकर एक अन्य साथी के साथ फरार हो गया था। चोरों को पकड़ने के लिए SOG सहित पुलिस की 4 टीमें लगाई गईं हैं।

आरोपियों को बहुत करीब पहुंच गई है पुलिस की टीमें
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया, "चोरी करने वाले आरोपी का चेहरा CCTV कैद हो गया है। पुलिस की 4 टीमों को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाया गया है। आरोपी को माेबाइल बंद है इसलिए ट्रेन करने में थोड़ी मुश्किल हो रही है। पुलिस आरोपियों के बहुत करीब पहुंच गई है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

खबरें और भी हैं...