शाहजहांपुर में बहन के प्रेमी को जिंदा जलाया:युवती के भाइयों ने बहन से साजिश करवाकर इंटर कॉलेज में बुलाया, मिट्‌टी का तेल डालकर लगा दी आग, मौत

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाइयों ने बहन के प्रेमी को जिंदा जलाया। - Dainik Bhaskar
भाइयों ने बहन के प्रेमी को जिंदा जलाया।

शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग के चलते भाइयों ने अपनी बहन के प्रेमी को जिंदा जला दिया। भाइयों ने युवक के दोस्त के साथ मिलकर उसको झूठ बोलकर घर के पास बने इंटर कालेज परिसर में बुलाया। फिर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। स्थानीय लोगों ने युवक को जलता हुआ देखा तो परिजनों को जानकारी दी।

युवक को घर से बुलाकर ले गया दोस्त

परिजनों ने युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि स्कूल में घर के पास की रहने वाली युवती से मिलाने के लिए उसका दोस्त युवक को घर से बुलाकर ले गया था।

3 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग, भाइयों को नहीं था पसंद

थाना आरसी मिशन क्षेत्र के रौसर कोठी के रहने वाले नरेंद्र सिंह के 20 साल के बेटा आशू सिंह का घर के पास रहने वाली युवती से 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के प्रेम प्रसंग के बारे में उसके भाइयों को पता चल गया था।

भाइयों के कई बार मना करने के बाद भी दोनों नहीं माने और मिलते रहे। जिसके बाद साजिश के तहत मंगलवार की शाम आशू के घर युवती का दोस्त आया और वो युवती से मिलाने के बहाने आशू को अपने साथ पास के एक स्कूल में ले गया। जहां पर प्रेमिका के भाई पहले से मौजूद थे।

मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग

युवक के स्कूल में पहुंचने के बाद युवती के भाइयों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजनों ने प्रेमिका, उसके दोस्त और उसके भाईयों पर युवक की जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर जांच और कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...