• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • The In laws Were Performing The Last Rites Without Informing The Maternal Uncle, The Police Arrived On The Information Of The Father, Removed The Body From The Pyre; Family Members Accused Of Murder

शाहजहांपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:मायके को सूचना दिए बिना ससुराल वाले कर रहे थे अंतिम संस्कार, पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से उतारी लाश; घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

शाहजहांपुर में महिला की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पिता ने ससुराल पक्ष पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। ससुराल वाले बिना मायके वालों को सूचना दिए ही महिला के शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता के ऊपर से शव को हटा दिया। पुलिस ने शव के कुछ अवशेषों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
जिले के थाना जलालाबाद क्षेत्र के रामपुर बेन के रहने वाले पृथ्वीराज की संध्या देवी(24) ने दो दिन पहले बेटी को जन्म दिया था। रविवार को संध्या की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल पक्ष ने संध्या के परिवार को मौत की खबर नहीं दी और अंतिम संस्कार करने की तैयारी शुरू कर दी। मृतका के पिता को ग्रामीणों से सूचना मिली। जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी।

शव को दी जा चुकी थी आग्नि
ससुराल पक्ष शव लेकर ढाईघाट पर अंतिम संस्कार करने गया। जहां शव को अग्नि दी जा चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चिता से शव को जलता हुआ नीचे उतार लिया। शव के कुछ अवशेषों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष बेटी पर लगातार दहेज लाने का दबाव बना रहा था। बेटी दहेज लाने से इंकार कर रही थी। यही कारण था की उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने अंतिम संस्कार में शामिल दो लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ सदर अरविंद कुमार ने बताया कि शव के कुछ अवशेषों को बरामद किया है। पिता की तरफ से जो भी तहरीर प्राप्त होगी तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...