शाहजहांपुर में बुजुर्ग ने मासूम से की छेड़छाड़:जागरण में गोद में बच्ची को उठाकर की अभद्रता, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में मासूम से छेड़छाड़ करने वाले बुजुर्ग वकील को पुलिस ने भेजा जेल। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में मासूम से छेड़छाड़ करने वाले बुजुर्ग वकील को पुलिस ने भेजा जेल।

शाहजहांपुर में चार साल की बच्ची परिवार के साथ जागरण देखने गई थी। वहां एक 80 साल के बुजुर्ग वकील ने उसे गोद में ले लिया। थोड़ी देर बाद बच्ची चिल्लाने लगी। घरवालों ने पहुंचकर देखा तो वह उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसने आरोपी को पकड़कर पुलिस को दे दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

बच्ची के साथ खेलता देख किसी ने नहीं दिया ध्यान
जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला रोशनगंज में जागरण का आयोजन किया गया था। जहां एक चार साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ गई थी। जागरण पंडाल के बाहर रोड पर एक 80 साल का वकील खड़ा था। वह पहले तो बच्ची को गोद में उठाकर खेलने लगा। बच्ची के साथ बुजुर्ग को खेलता देखकर परिजनों ने कुछ नहीं कहा।

बच्ची के चीखने पर जमा हो गई लोगों की भीड़
तभी बच्ची के चीखने की आवाजें आने लगी। परिजनों ने करीब जाकर देखा तो आरोपी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। परिजनों के चीखने के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि चार साल की बच्ची के साथ 80 साल के बुजुर्ग ने छेड़छाड़ की थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया था। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...