शाहजहांपुर में छात्रा की सड़क हादसे में मौत:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी पर मारी टक्कर, सिर के ऊपर से निकाला पहिया, चालक मौके से फरार

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम। - Dainik Bhaskar
छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम।

शाहजहांपुर में स्कूटी से स्कूल जा रही कक्षा नौ की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ हाइवे जाम कर दिया। सीओ पुवायां समेत भारी पुलिस बल ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।

छोटी बहन को लेकर स्कूल जा रही थी छात्रा

थाना खुटार क्षेत्र के गांव चांदपुर के रहने वाले राजेंद्र राठौर की बेटी कचना क्षेत्र में स्थित रामकृष्ण माध्यमिक विद्यालय नवदिया में कक्षा नौ की छात्रा है। छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ स्कूटी से स्कूल जा रही थी। जैसे ही छात्रा गांव चतुरपुर के पास पुल पर पहुंची, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जमीन पर गिरी छात्रा के उपर से ट्रैक्टर निकल गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेयी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवा दिया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...