पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • The Vehicle Trampled On The Young Man Running On The Highway In Shahjahanpur: Angry Relatives Of The Death Created A Ruckus And Demonstration By Placing The Dead Body On The Road

शाहजहांपुर...हाइवे पर दौड़ रहे युवक को वाहन ने रौंदा:मौत से आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर शव रखकर हंगामा और प्रदर्शन किया, मुआवजे की कर रहे मांग; पुलिस मनाने में जुटी

शाहजहांपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस परिजनों से बात कर रही है, लेकिन वे मान नहीं रहे हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस परिजनों से बात कर रही है, लेकिन वे मान नहीं रहे हैं।

शाहजहांपुर में घर के बाहर हाइवे पर दौड़ लगा रहे युवक को तड़के सुबह तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचंकर परिजनों को सूचना दी। गुस्साए परिजनों ने वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजा की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया। जिसके बाद भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस परिजनों मनाने में लगी हुई है।

थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के गांव गुंवारी का रहने वाला शीबू (18) रविवार सुबह करीब चार बजे शाहजहांपुर-हरदोई हाइवे पर दौड़ रहा था। रिलायंस थर्मल पावर गेट के सामने तेज रफ्तार वाहन ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद परिजनों को सूचना दी। रोते बिलखते परिजन स्थानीय लोगों के साथ पहुंचे। घटना से आक्रोशित होकर सभी हंगामा करने लगे। मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर हाइवे पर ही बैठ गए। हंगामा बढ़ता देखकर थाने की पुलिस ने भारी पुलिस बल मौके पर बुला लिया।

परिजन शव को रोड से हटाने नहीं दे रहे हैं। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग रही है।
परिजन शव को रोड से हटाने नहीं दे रहे हैं। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग रही है।

परिजन शव को रोड से हटाने नहीं दे रहे हैं। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग रही है। वहीं इंस्पेक्टर राजितराम ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हुई है। परिवार ने जाम लगाया है। उनको समझाने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...