शाहजहांपुर...दबंग के दरबार में फिल्मी स्टाइल में दी गई सजा:युवक बोला- प्लीज दादा, हमसे जो गलती हुई वो हम मान रहे, फिर भी दबंग ने मुर्गा बनाकर पीटा, देखें VIDEO

शाहजहांपुर3 महीने पहले

शाहजहांपुर में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवक को पीटने वाला शख्स जिले का दबंग बताया जा रहा है। पीटने की स्टाइल बिल्कुल फिल्मी है। डंडे से दबंग ऑफिस के अंदर युवक को मुर्गा बनाकर पीट रहा है। दबंग की दहशत इतनी कि आसपास खड़े अन्य युवकों की हिम्मत नहीं हुई कि वह दबंग को रोक सकें। वहीं वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस मामले की जानकारी होने से इनकार कर रही है। एसपी ने कहा, प्रार्थना मिलेगा तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा, कुर्ता-पायजामा पहने एक व्यक्ति ऑफिस के अंदर पहले एक युवक को सोफे पर बैठाता है। उसके हाथ में पुलिस का डंडा है। उसके बाद व्यक्ति ने उस युवक का बाल पकड़कर खींचा, उसके ऊपर डंडे बरसाने लगा। युवक उस व्यक्ति के आगे गिड़गिड़ाकर रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन डंडे पकड़े व्यक्ति को उसके ऊपर बिलकुल भी रहम नहीं आ आई।

ये वीडियो 54 सेकंड का है। उसी ऑफिस का दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें वही व्यक्ति उस युवक को मुर्गा बनाता है। ये वीडियो 2 मिनट 51 सेकंड का है, जिसमें युवक मुर्गा बना है। सामने बैठकर दबंग उसको मुर्गा बनने की पोजिशन को ठीक करने को बोल रहा है। उसके बाद व्यक्ति के कहने पर दूसरे शख्स ने मुर्गा बनने के दौरान उस युवक को पीटा। दर्द से कराहता युवक तब भी रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंगों को उसके ऊपर तरस नही आई।

सोफे पर रखी पिस्टल।
सोफे पर रखी पिस्टल।

बताया जा रहा है, जो युवक पिट रहा है, वह दबंग के साथ ही रहता है। किस बात पर उसको पीटा गया, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। पिटे युवक ने अभी तक पुलिस में कोई शिकायत भी नहीं की है। पिटने वाला युवक बार-बार बोल रहा, 'प्लीज दादा, मुझसे जो गलती हुई, वो हम मान रहे हैं', लेकिन दबंग उसको पीटने पर अमादा रहा और मुर्गा बनने की बात करता रहा।

जब फिर से युवक ने सफाई देने की कोशिश की तो दबंग ने उसकी एक न सुनी और उसके ऊपर पूरी जान से डंडे बरसाने लगा। दूसरे वीडियो में दबंग बोल रहा है कि कान छूटना नहीं चाहिए, कान छूटा तो उसके ऊपर लाठी चलेगी। कुछ देर युवक मुर्गा बना रहा, लेकिन दबंग ने फिर से अपने गुर्गे को आदेश दिया कि सफेद वाली लाठी से इसको मारो। तब फिर से तीन-चार बार युवक पर लाठी बरसाई गई।

प्रार्थना पत्र मिले, तब करेंगे कार्रवाई
वहीं एसपी एस आनंद ने बताया कि युवक को पीटने के वायरल वीडियो की जानकारी नही है। अगर कोई प्रार्थना पत्र प्राप्त होगा तो उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...