शाहजहांपुर में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार:आरोपी पर दर्ज हैं 28 मुकदमे, 5 बार हो चुकी है पुलिस से मुठभेड़

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार।

शाहजहांपुर में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के ऊपर उसकी उम्र से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी के पास कई अवैध असलहे हैं। उसके ऊपर हिस्ट्रीशीटर और हत्या के भी मुकदमें दर्ज हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को पावर हाउस के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पावर हाउस के पास से चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोहम्मदजई निवासी हिस्ट्रीशीटर स्पर्श शर्मा को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध असलाह और कारतूस भी मिले हैं। हिस्ट्रीशीटर जिले का काफी चर्चित अपराधी है। जो काफी लंबे समय से पुलिस से छुपकर घूम रहा था। हिस्ट्रीशीटर की उम्र करीब 26 साल है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ा

उसके ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं में कई मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी पर सबसे ज्यादा मुकदमे अवैध असलहे के दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर को अवैध असलाह रखकर खुलेआम रोड पर घूमने का शौक है। करीब तीन से चार बार पुलिस और स्पर्श की मुठभेड़ भी हो चुकी है। जिसमें वो हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। बीती रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र की घेराबंदी कर आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर काफी चर्चित है। उसके ऊपर 28 मुकदमें दर्ज हैं। जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास और अवैध असलाह रखने की धाराएं लगी हैं।

खबरें और भी हैं...