शाहजहांपुर में 3 चरस तस्कर गिरफ्तार:नेपाल से नशीला पदार्थ लाकर यूपी,पंजाब व हरियाणा में करते थे सप्लाई, 35 करोड़ की चरस बरामद

शाहजहांपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में बस का इंतजार करते 3 चरस तस्कर गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में बस का इंतजार करते 3 चरस तस्कर गिरफ्तार।

शाहजहांपुर में पुलिस ने बस का इंतजार करते 3 चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से 17 किलो चरस बरामद हुई है। जिसकी कीमत लगभग 35 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह लोग नेपाल से चरस लाकर यूपी समेत कई राज्यों में उसको सप्लाई करते हैं। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

बहराइच के रहने वाले हैं तीनों

जिले में यूपी एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर यहां की एसओजी और रोजा थाना पुलिस की मदद से रोजा थाना क्षेत्र के भावलखेड़ा सीएचसी से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों तस्कर बब्लू कुमार, रामकुमार और मोहम्मद हनीफ बहराइच के रहने वाले हैं। तीनों नेपाल से चरस लाकर उसकी तस्करी पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई करते हैं।

बस से करे वाले थे चरस की तस्करी

सोमवार की रात तीनों तस्कर 17 किलो चरस लेकर हाइवे पर स्थित भावलखेड़ा सीएचसी के पास एक बस इंतजार कर रहे थे। इतनी बड़ी मात्रा में चरस की तस्करी बेखौफ तस्कर बस से करने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर बस आने से पहले यूपी एसटीएफ ने एसओजी और रोजा थाना पुलिस की मदद से तीनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक नेपाली सिम भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी बोले- जल्द पूरे नेटवर्क का होगा खुलासा

एसपी एस आनन्द ने बताया कि यूपी एसटीएफ ने एसओजी और रोजा पुलिस की मदद से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है । तीनों तस्कर बहराइच के रहने वाले हैं। बरामद चरस की कीमत 35 करोड़ रुपये है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...