शाहजहांपुर में नशीली दवाओं का कारोबारी गिरफ्तार:12 साल से कर रहा था कारोबार, 20 हजार की दवाएं की गई बरामद

शाहजहांपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी कारोबारी को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी कारोबारी को किया गिरफ्तार।

शाहजहांपुर में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को पुलिस ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। उसके पास से बीस हजार रुपए की नशीली दवाएं और इंजेक्शन बरामद किए हैं।

आरोपी अपने मकान से उन ग्राहकों को नशीली दवाएं बेचता था। जिसको वह अच्छी तरह से जानता था। पकड़े जाने के डर से अन्य ग्राहकों को दवाएं नहीं बेचता था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस ने की छापेमारी

रोजा थाना क्षेत्र के रोजा अड्डे पर शिखा मेडिकल स्टोर संचालक श्रवण कुमार के मकान पर छापेमारी करके पुलिस ने नशीली दवाओं को बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर की गई छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी संचालक को नशीली दवाएं बेचते हुए गिरफ्तार किया है। उसके मकान और मेडिकल स्टोर से करीब बीस हजार रुपये की दवाएं बरामद हुई हैं।

अपने जानने वालों को बेचता था दवा

ये ऐसी दवाए हैं जिसको डाक्टर द्वारा लिखे जाने पर खरीदा जा सकता है। लेकिन इस मेडिकल स्टोर संचालक के पास आसानी से खरीदकर लोग ले जाते थे। खास बात ये है कि मेडिकल स्टोर संचालक उन ग्राहकों को नशीली दवाएं बेचता था। जिनको वह अच्छी तरह जानता था। ताकि अन्य ग्राहकों को बेचकर वह पकड़ा न जाए।

मकान में रखता था नशीली दवा

आरोपी पिछले करीब 12 साल से मेडिकल स्टोर की आड़ में नशीली दवाओं को बेच रहा था। जिसके प्रतिदिन करीब चार हजार रुपये की कमाई करता था। आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले तमाम नशा करने वाले ग्राहक पहले मेडिकल स्टोर पर जाते थे। वहां पर आर्डर लिखवाने के बाद संचालक उसको लेकर अपने मकान पर जाता था। वहां से उसको दवाएं देकर फिर से अपने मेडिकल स्टोर पर आ जाता था।

एसओ जयशंकर सिंह ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक अपने मकान से नशीली दवाओ का कारोबार कर रहा था। उसको दवाएं बेचने के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...