18 दिसंबर को शाहजहांपुर पहुंचेंगे पीएम:गंगा एक्सप्रेस-वे की देंगे सौगात, 2018 में भी इसी मैदान पर की थी रैली

शाहजहांपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां हुईं तेज। - Dainik Bhaskar
पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां हुईं तेज।

18 दिसंबर को पीएम शाहजहांपुर पहुंचेंगे। पुलिस प्रशासन ने उनकी जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने लिए बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर में जनसभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। साथ ही आलाधिकारियों के साथ एक बैठक कर तैयारियों के बारे में जानकारी लेंगे। जनसभा की तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

915 एकड़ की जमीन पर करेंगे जनसभा

18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के 915 एकड़ की जमीन पर जनसभा करेंगे। जहां से पीएम प्रदेश वासियों को गंगा एक्सप्रेस-वे की सौगात देंगे। गंगा एक्सप्रेस-वे मेरठ से प्रयागराज तक करीब 594 किलोमीटर बनेगा। जिसका करीब 52 किलोमीटर का हिस्सा शाहजहांपुर जिले से होकर गुजरेगा। पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

सीएम लेंगे जायजा

सभा स्थल पर व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखने के लिए कमिश्नर से लेकर डीएम और एसपी प्रतिदिन उस मैदान का निरीक्षण कर दिशा-निर्देश दे रहे हैं। जहां पर पीएम जनसभा करेंगे। बुधवार को करीब दो बजे कार्यक्रम की तैयारियों का जाएजा लेने के लिए प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर में उसी मैदान का निरीक्षण करने पहुंचेंगे। उसके बाद कार्यक्रम से जुड़े तमाम पहलुओं पर आलाधिकारियों के साथ एक बैठक भी की जाएगी।

किसान भी रैली में हुए थे शामिल

साल 2018 में भी पीएम नरेंद्र मोदी ने रोजा क्षेत्र के इसी रेलवे मैदान पर किसान रैली की थी। जिसमें हजारों की संख्या में किसान शामिल हुए थे। कार्यक्रम में आई भीड़ को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन ने पीएम की जनसभा के लिए फिर से उसी मैदान को चुना है।

खबरें और भी हैं...