शाहजहांपुर...खेत में मिला महिला का शव:टूटी हुई चूड़ियां दूसरे खेत में मिली, शव कपड़े से ढका था; पति ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुर में घास काटने गई महिला का शव खेत में पड़ा मिला। महिला की टूटी हुईं चूड़ियां पास के एक खेत में मिली। महिला की हत्या कर शव को कपड़े से छुपा दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पति ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

घास काटने गई थी महिला

थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पचास साल की महिला अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी। पति खेतीबाड़ी के साथ तांगा चलाता है। सोमवार की सुबह महिला खेत में हसिया लेकर घास काटने गई थी। लेकिन वह रात तक वापस नहीं लौटी। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव के एक खेत में रात करीब आठ बजे महिला का शव ग्रामीणों ने एक महिला का शव पड़ा देखा। शव के उपर कपड़ा पड़ा था। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी।

पति ने रंजिश से इंकार किया

ग्रामीणों ने आसपास खेतों मे देखा तो एक खेत से महिला की टूटी हुई चूड़ियां मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुचंकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है उसके बाद उसकी हत्या की गई है। पति ने किसी से कोई रंजिश होने से इंकार किया है।

एसपी सिटी संंजय कुमार ने बताया कि महिला का शव खेत में पड़ा मिला है। उसकी चूड़ियां दूसरे खेत से बरामद हुई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...