रेप नहीं कर पाया तो महिला का गाल काट खाया:शाहजहांपुर में 50 साल के आदमी ने घर में घुसकर हमला किया, शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया

शाहजहांपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शाहजहांपुर में महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां पर एक 50 साल का आदमी रात में महिला के घर घुस गया। उसने रेप का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया तो उसके गाल को दांतों से काट लिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पीड़िता की बेटी के ललकारने पर भागा आरोपी

घटना थाना बंडा क्षेत्र के एक गांव की है। यहां महिला बीती रात अपनी बेटी के साथ बरामदे में सो रही थी। उसका पति घर के बाहर गया था। गांव का बादाम सिंह (50) घर में घुस गया। आरोपी ने महिला से रेप करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने महिला के गाल को दांतों से काट लिया। शोर-शराबा सुनकर महिला के साथ सो रही बेटी ने ललकारा तो आरोपी मौके से भाग गया।

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि थाने पर तहरीर आई है। तहरीर के आधार पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि थाने पर तहरीर आई है। तहरीर के आधार पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कार्रवाई न करने का दबाव बना रहे थे आरोपी के परिवार वाले

शुक्रवार सुबह होने पर उसका पति घर आया तब पीड़िता ने घटना की जानकारी दी। इसी बीच आरोपी के परिवार के लोग कार्रवाई न करने का दबाव बनाने लगे। शाम को महिला थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने आरोपी बादाम सिंह पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि थाने पर तहरीर आई है। तहरीर के आधार पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...