पुवायां में पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारोपी:पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीटकर उतारा था मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार और दो फरार

पुवायाँ, शाहजहांपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

शाहजहांपुर के सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव पसिगनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। आनन-फानन में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो लोग अभी फरार बताए जा रहे हैं।

सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव पसिगनपुर निवासी 60 वर्षीय बोहरन की पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। उक्त गांव के रहने वाले देवेश के परिवार से बोहरन की पुरानी रंजिश चल रही थी ।बोहरन शाम को आटा चक्की से आटा लेकर साइकिल से घर वापस जा रहा था, कि तभी रास्ते में देवेश और उसके साथियों ने बैरन पर लाठी-डंडों से पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने देवेश, रामकरण और राम कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। जिसमें पुलिस ने देवेश को गिरफ्तार कर लिया जबकि देवेश के 2 साथी अभी फरार है ।

हत्या में नामजद फरार आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी: क्षेत्राधिकारी पुवायां क्षेत्राधिकारी बीएस वीर कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या के मामले में नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ,और फरार दो आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है ।

खबरें और भी हैं...