पुवायां में संबंधी को पीट-पीटकर मार डाला:ननद-भाभी के विवाद में मायके वाले पहुंचे, लाठी-डंडों से हमला कर दिया

पुवायां, शाहजहांपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुटार में शनिवार को ननद-भाभी के विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर मार डाला। महिला के मायके से भाई और पिता लाठी-डंडा लेकर पहुंच गए। उन्होंने संबंधी की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लुकटाह गांव निवासी जगदीश प्रसाद के बेटे का विवाह गांव में ही रहने बाले किशोरी लाल की बेटी रिंकी के साथ हुआ था। शुक्रकवार रात बहू रिंकी का ननद वीरमती से पानी लाने को लेकर विवाद हो गया। शोर सुनकर पड़ोस में ही ब्याही रिंकी की बहन ने विवाद होने की सूचना अपने पिता किशोरी लाल और घर वालों को दे दी। सूचना पर रिंकी के मायके वाले लाठी-डंडा लेकर जगदीश प्रसाद के घर पहुंच गए।

विवाद इतना बढ़ा कि जगदीश प्रसाद पर लाठियों से हमला कर दिया, जिससे जगदीश प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। मारपीट में जगदीश प्रसाद की पत्नी रामश्री, बेटा दीवाना और वीरपाल भी घायल हो गए। इसे बाद तभी हमलावर मौके से फरार हो गए। शोर सुनकर गांव के लोग इकट्‌ठा हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना खुटार पुलिस को दी। खबर मिलते ही कार्यवाहक थाना प्रभारी अजयवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जगदीश प्रसाद का बेटा दीवाना ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर बताया है कि उसके ससुर किशोरी लाल, मुकेश और मदन लाठी-डंडे पीट पीटकर हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक अपने पीछे पत्नी रामश्री, बेटा दीवाना, वीरपाल, बेटी प्रेमवती और वीरमती को छोड़ गया है।

खबरें और भी हैं...