खराब सड़कों ने बढ़ाई लोगों की परेशानी:शाहजहांपुर के पुवायां में अब तक नहीं सही हो पाईं सड़कें, देखें हकीकत

पुवायाँ, शाहजहांपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है सभी पार्टियों के नेता जनता के बीच लुभाने वादों को लेकर पहुंच रहे हैं । योगी सरकार जब सत्ता में आई थी तब योगी सरकार ने जनता से गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा किया था। पुवायां विधानसभा में 5 सालों में सड़कों पर कितना काम हुआ है आइए जानते हैं।

विधानसभा चुनाव का आगाज होते ही सभी पार्टियों के नेता अपनी अपनी विधानसभाओं में पहुंच कर, जनता से लुभावने वादे कर रहे हैं । भाजपा सरकार भी जब सत्ता में आई थी तो उनके प्रत्याशियों ने भी जनता से वादे किए थे । जीतने के बाद उनके विधायकों ने अपनी विधानसभा में कितना काम किया है, दैनिक भास्कर की टीम ने इसे लेकर आज पुवायां विधानसभा की सड़कों का जायजा लिया।

पुवायां विधानसभा में दावा फेल

2017 में भाजपा के चेतराम पार्टी विधायक बने, उन्होंने 5 सालों में विधानसभा की सड़कों में बहुत अच्छा काम नहीं किया । पुवाया़ विधानसभा की सड़कों का हाल बेहाल है । विधानसभा की ज्यादातर सड़कों में गड्ढे हैं । खुटार से बंडा को जोड़ने वाली सड़क में गड्ढे य गड्ढों में सड़क वाला हाल है। ज्यादातर ग्रामीण सड़कों का भी यही हाल है।

सड़कों में गहरे गहरे गड्ढे हैं, पुवायां नगर की राजा मार्केट की सड़क अभी निर्माणाधीन है । चुनाव से 2 महीने पहले पुवायां से जेवां और मोहम्मदी को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कराया गया । वह सड़क भी 2 महीने के अंदर ही टूटने लगी है । सड़क का निर्माण भी घटिया सामग्री से हुआ है ।

खबरें और भी हैं...