शाहजहांपुर के तिलहर में गरमाया सियासी माहौल:पिता रोशन लाल वर्मा के सपा में शामिल होने के बाद पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने कराया खिचड़ी भोज

तिलहर, शाहजहांपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर के निगोही विकासखंड के पूर्व ब्लाक प्रमुख और तिलहर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रोशनलाल वर्मा का आपस में पिता-पुत्र का रिश्ता है। आपको बता दें कि निगोही विकासखंड क्षेत्र तिलहर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ही आता है।

रह चुके हैं ब्लॉक प्रमुख
विधायक रोशनलाल वर्मा के तीन पुत्रों में दूसरे नंबर के मनोज कुमार वर्मा इससे पूर्व में निगोही विकासखंड के ब्लाक प्रमुख भी रह चुके हैं। हालांकि इस बार भी तिलहर विधानसभा क्षेत्र की निगोही विकासखंड सीट ब्लॉक प्रमुख की सीट पर रोशन लाल वर्मा परिवार का ही कब्जा है, मौजूदा समय में उनके छोटे पुत्र सचिन वर्मा को निगोही विकासखंड का ब्लाक प्रमुख भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर बनवाया गया था। विधायक पिता रोशन लाल वर्मा की भारतीय जनता पार्टी से बगावत करने और लगातार उनके सपा में शामिल होने की अटकलों के बीच पहले से ही शांत स्वभाव के मनोज कुमार वर्मा शांत बने हुए थे और सामूहिक स्थानों पर भी उन्होंने लगभग पहुंचना बंद कर दिया था लेकिन जैसे ही रोशन लाल वर्मा भाजपा से बगावत करने वाले मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के संग संयुक्त रूप से मंच साझा करते हुए नजर आए।

मनोज कुमार वर्मा ने निगोही नगर के हमजापुर चौराहे पर चल रहे खिचड़ी भोज में पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने हाथों से क्षेत्रवासियों को खिचड़ी भोज कराया। बताते चलें कि विधायक रोशनलाल वर्मा की तरह ही पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोज कुमार वर्मा भी लगातार क्षेत्र वासियों के बीच बने रहते हैं। पूर्व ब्लाक प्रमुख समय-समय पर आयोजित होने वाले इस तरह के सामूहिक आयोजनों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं।

खबरें और भी हैं...