तिलहर में श्री राम दरबार की स्थापना कार्यक्रम प्रारंभ:घोड़ी बाले बाबा के मंदिर पर तीन दिवसीय अनुष्ठान, महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

तिलहर, शाहजहांपुर7 महीने पहले

तिलहर नगर क्षेत्र के मोहल्ला निजामगंज में भव्य श्री राम दरबार की स्थापना कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। धार्मिक आयोजन के शुभारंभ स्वरूप महिलाओं ने मंगल गीत गा कर कलश यात्रा नगर में निकाली।

नगर के क्षेत्र के मोहल्ला निजामगंज स्थित घोडी बाले बाबा के मंदिर पर तीन दिवसीय अनुष्ठान बुधवार को प्रारंभ हो गया है। श्री राम दरबार स्थापना कार्यक्रम के व्यवस्थापक एवं मुख्य यजवान श्विवेक अग्रवाल और रेनू अग्रवाल ने बताया की मंदिर में राम दरबार मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। साथ ही उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम शनिवार दिनांक 6 मई तक चलेगा। शाम 6 बजे से प्रसाद के भंडारे का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर आयोजकों द्वारा सभी नगर वासियों से निवेदन किया गया है कि भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने अवश्य आएं।

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए मुख्य यजमान विवेक अग्रवाल अग्रवाल ने बताया कि संपूर्ण धार्मिक आयोजन कार्यक्रम आचार्य पंडित अयोध्या प्रसाद शास्त्री एवं पंडित अंकित मिश्रा के सानिध्य में चल रहा है। बुधवार को आयोजन का शुभारंभ करते हुए प्रारंभ में कलश यात्रा निकाल कर मंडप प्रवेश किया गया। आयोजकों द्वारा बताया गया कि 6 मई को विशाल शोभायात्रा का होगा। शोभा यात्रा इस दौरान नगर ने कई मंदिरों से होकर निजाम गंज स्थित घोडी बाबा के मंदिर पर आकर संपन्न होगी। मंगलवार को कलश यात्रा में सविता वर्मा, अलका गुप्ता, रागिनी, वैशाली गुप्ता, स्वाति गुप्ता रेनू अग्रवाल आदि मौजूद रहीं।