तिलहर में भीषण सड़क हादसा:नेशनल हाईवे पर सांड की टक्कर से पति घायल पत्नी की मौत, दो मई को आनी है बिटिया की बारात

तिलहर9 महीने पहले

नेशनल हाईवे पर सांडों की लड़ाई में घुसकर मोटरसाइकिल सवार पप्पू गंभीर घायल तो वही पत्नी राम बेटी की मौके पर ही हुई मौत, बेटी की शादी की दावत देने पति-पत्नी गए थे सीतापुर। मृतका का शव घर पहुंचने पर मचा कोहराम।

शादी बारात के घर में भीषण हादसा होने से शादी की शहनाई मातम के कोहराम में बदली। शुक्रवार शाम को नगर की ब्लॉक कॉलोनी निवासी सड़क हादसे में घायल हुए पप्पू ने बताया कि वह अपनी पत्नी राम बेटी के साथ अपनी ससुराल सीतापुर पुत्री की शादी की दावत देने गया था।

शुक्रवार दोपहर को पप्पू के अनुसार बह अपनी ससुराल सीतापुर में दावत देने के बाद जब मोटरसाइकिल से वापस अपने घर तिलहर लौट रहे थे तभी मैगलगंज के पास दो सांड नेशनल हाईवे पर लड़ते हुए दिखाई दिए।जब तक उन्होंने मोटरसाइकिल रोकने का प्रयास किया एक सांड भागता हुआ आया और उनकी मोटरसाइकिल से टकरा गया।

परिणाम स्वरुप वह रोड पर दूर तक घिसटते चले गए तो वहीं उनकी पत्नी राम बेटी गंभीर घायल हो गई। इलाज के लिए ले जाते समय राम बेटी की मौत हो गई। पप्पू ने बताया कि आगामी 4 मई को उनके चौथे नंबर की पुत्री प्रीती की बारात आनी थी। घायल पप्पू के अनुसार प्रीति की शादी में जो मोटरसाइकिल दान में देनी थी उसी को लेकर वह अपनी ससुराल सीतापुर दावत देने गया था।

पप्पू अपनी बेटी सुमन,सीमा और शिवानी की शादी कर चुके हैं, तो वही प्रीती की शादी 4 मई को होनी थी। तो वही मृतक रामबेटी के चार पुत्रों के साथ ही राजू और अंकित नामक दो पुत्र भी हैं।

खबरें और भी हैं...